Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
मंगलवार, 15 अक्टूबर 2024
webdunia
Advertiesment

2016 में सबसे अधिक सर्च किए गए टॉप 10 सेलेब्रिटी

नंबर वन का खिताब जीतने वाली सेलेब्रिटी को आपने पीएम मोदी से अधिक किया है सर्च

हमें फॉलो करें 2016 में सबसे अधिक सर्च किए गए टॉप 10 सेलेब्रिटी
ब्रेक अप, पैच अप, तलाक, खेल ... यही होते हैं किसी भी साल में खास। 2016 बहुत ही खास साल रहा क्योंकि इसने देखी नोटबंदी। इस साल आपने किसे किया गूगल पर सबसे अधिक सर्च क्या नहीं जानना चाहेंगे आप?  चाहे बॉलीवुड हो, राजनीति, फैशन या स्पोर्ट्स... कौन सी सेलेब्रिटी रहीं आपके दिमाग में? जरूर जानें 2016 की सबसे अधिक सर्च किए गए सेलेब्रिटी की लिस्ट में... 
 
चाहे पीएम मोदी का नोटबंदी का रहा हो फैसला, या मलाइका अरोड़ा खान का हो तलाक का निर्णय... किन सेलेब्रिटी ने बनाई आपकी सर्च की लिस्ट में जगह आइए जानते हैं। 

10. पीवी सिंधु 
 
नंबर 10 पर जगह बनाई इंडियन बैडमिंटन की नई क्वीन पीवी सिंधु ने। रियो ओलंपिक में भारत के सिल्वर मेडल जीतकर नया इतिहास कायम करने वाली सिंधु आपके दिमाग पर छाई रहीं और रहीं  अधिक सर्च किए गए सेलेब्रिटी की लिस्ट में 10 स्थान पर। 
 
9. पीएम मोदी 
 
नोटबंदी के पहले भी पीएम मोदी आपके पसंदीदा राजनेता थे। साल 2016 में उनके हर कदम ने उन्हें बनाया आपका और चहेता राजनेता। आपने उन्हें सर्च किया नौवे नंबर पर सबसे अधिक। 


8. विराट कोहली 
 
सिर्फ नाम ही काफी है वाली कहावत को सही साबित करते विराट कोहली ने अपने ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड प्रदर्शन से आपको रखा सालभर खुश। आपने उन्हें खोजा आठवे नंबर पर सबसे अधिक। 

webdunia
 
7. करीना कपूर खान 
 
ब्यूटीफुल बेबो ने इस बार खबर बनाई मां बनने को लेकर। उनकी प्रेगनेंसी की खबर रही आपके दिमाग पर काफी अधिक। आपने उन्हें खोजा सातवें नंबर पर सबसे अधिक। 

अगले पेज पर इनका ब्रेकअप या फिल्में क्या रही वजह ... 

6. कैटरीना कैफ 
 
2016 शुरूआती महीनों में ही कैट बेबी का ब्रेकअप रणबीर कपूर के साथ हो गया। लोगों की इस ब्रेकअप में सालभर खासी रूचि रही। उन्हें इंटरनेट पर छठे नंबर पर सबसे अधिक बार खोजा गया। 

webdunia
 
5. एम एस धोनी 
 
भारत के धुरंधर बल्लेबाज और कैप्टन कूल धोनी पर बनी एक बेहतरीन फिल्म उनके ही नाम से। साथ ही उनकी पत्नी साक्षी धोनी का नाम आ गया कई करोड़ की धांधली के एक विवाद में। धोनी को आपने सर्च किया पांचवे नंबर पर सबसे अधिक। 
 
4. दीपिका पादुकोण
 
दीपिका पादुकोण ने रखा हॉलीवुड में कदम। नजर आईं हॉलीवुड के वेन डीज़ल के साथ कई तस्वीरों में। उन्हीं के साथ दीपिका की फिल्म ट्रिपल एक्स आने वाली है। दीपिका को खोजा गया चौथी नंबर पर सबसे अधिक बार। 
 
अगले पेज पर जानिए कौन है पीएम, कोहली और धोनी को पीछे छोड़ने वाली सेलेब्रिटी...  

3. बिपाशा बसु 
 
2016 बिपाशा के लिए बहुत खास रहा। करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर बिपाशा ने जमकर खबरें बनाई और आपने उन्हें जमकर खोजा। बिपाशा हैं तीसरे नंबर खोजी गई सेलेब्रिटी। 
 
2. कपिल शर्मा 
 
कपिल शर्मा ऐसे सेलेब्रिटी हैं जिनकी फैन-फोलोइंग हर उम्र में मौजूद है। टीवी से आपके दिलों में जगह बनाने वाले कपिल का रिएलिटी शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' का प्रसारण जब बंद हुआ तो लाखों लोगों के दिल टूटे। उन्हें आपने खोजा दूसरे नंबर पर सबसे अधिक। 

webdunia
 
1. सनी लियोने 
 
सनी लियोने के बना ली है पहले नंबर पर जगह। छोड़ दिया पीएम मोदी, कैटरीना कैफ, विराट कोहली और कई दिग्गजों को पीछे। उनके सर्च किए जाने के पीछे क्या खास वजह है अंदाजा लगाना मुश्किल है परंतु यह खास है कि सनी को आपने सबसे अधिक सर्च किया। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ताइवान पर चीन ट्रंप से नाराज, दी चेतावनी