Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
मंगलवार, 15 अक्टूबर 2024
webdunia
Advertiesment

भारत-पाक मैच के दौरान अहमदाबाद में 6000 पुलिसकर्मी तैनात

हमें फॉलो करें Police
गांधीनगर , शुक्रवार, 13 अक्टूबर 2023 (22:05 IST)
India Pakistan Match News: भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को अहमदाबाद में होने वाले विश्व कप के मैच के दौरान गुजरात में विभिन्न ईकाई के पुलिस प्रमुखों को ‘अलर्ट मोड’ पर रहने, असामाजिक तत्वों और संवेदनशील इलाकों पर पैनी नजर रखने के लिए कहा गया है।
 
प्रदेश के डीजीपी विकास सहाय ने कहा कि गुजरात पुलिस बल के 6000 पुलिसकर्मी, राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड, त्वरित कार्यबल, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल के साथ अहमदाबाद और नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तैनात होंगे।
 
उन्होंने कहा कि सुरक्षा के पांच पहलू होंगे। स्टेडियम और दर्शकों की सुरक्षा, यातायात और पार्किंग का इंतजाम, क्रिकेट टीमों की सुरक्षा, असामाजिक तत्वों पर नजर और यह सुनिश्चित करना कि पूरे प्रदेश में कोई अप्रिय घटना नहीं घटे।
 
उन्होंने कहा कि गुजरात पुलिस पूरी तरह से तैयार है और यह सुनिश्चित करेगी कि क्रिकेट मैच बिना किसी बाधा के हो जाए। हमने अहमदाबाद अपराध शाखा, आतंकवाद निरोधक दस्ता और विशेष कार्यसमूह को भी तैनात किया है। मैच चूंकि 10.30 के आसपास खत्म होगा तो गुजरात पुलिस की सभी इकाइयों को का शनिवार रात 8 बजे के बाद अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश दिए गए हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अब भी बदल सकते हैं 2000 के नोट, RBI कार्यालयों में लगीं कतारें